निजी स्वार्थ में आयोजित है विपक्षी दलों की बैठक : अनिल कुमार

खबरे |

खबरे |

निजी स्वार्थ में आयोजित है विपक्षी दलों की बैठक : अनिल कुमार
Published : Jun 22, 2023, 6:09 pm IST
Updated : Jun 22, 2023, 6:09 pm IST
SHARE ARTICLE
Meeting of opposition parties is organized in personal interest: Anil Kumar
Meeting of opposition parties is organized in personal interest: Anil Kumar

अनिल कुमार ने कहा कि देश में विपक्ष को एकजुट करने को निकले लोग आज बिहार में सत्ता में हैं।

पटना : 23 जून  को पटना में होने वाले विपक्ष की बैठक को बहुजन समाज पार्टी ने स्वार्थ हित का बैठक बताया है। बहुजन समाज पार्टी के बिहार प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि इस बैठक से किसी का भला नहीं होने वाला। जो विपक्षी दल इस बैठक में भाग लेने आ रहे हैं, उन सबों ने जनता का भरोसा खो दिया है। उक्त बातें अनिल कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि इन विपक्षी दलों की किसी न किसी दूसरे राज्य में सरकारें हैं, लेकिन वहां की हालत भाजपा शासित राज्य की भांति है। दलित, शोषित, वंचित, पीड़ित, पिछड़े, किसानों और महिलाओं के ऊपर लगातार अत्याचार बदस्तूर जारी है। 

अनिल कुमार ने कहा कि देश में विपक्ष को एकजुट करने को निकले लोग आज बिहार में सत्ता में हैं। बिहार की हालत क्या है आज किसी से छुपी है क्या? यहां की तो व्यवस्था ऐसी है कि हमारे बहुजन समाज के जिलाधिकारी के सजायाफ्ता हत्यारे को हमारे मुख्यमंत्री कानून में संशोधन कर जेल से रिहा करवाते हैं, और दुनिया को बताते हैं कि हम सुशासन की सरकार चला रहे हैं। देश की जनता आज सत्ता और विपक्ष दोनों से परेशान है। नतीजा यह है कि ये जनता अब एक बार फिर से बाबा साहब के संविधान के साथ देश का नेतृत्व करने वाली पार्टी की ओर देख रही है, जिसके लिए बहुजन समाज पार्टी और बहन मायावती सर्वमान्य विकल्प हैं। यूपी की 80 और बिहार की 40 सीटें 2024 के लोकसभा चुनाव में देश का भविष्य तय करेगी। इन सीटों पर विपक्ष की हालत बेहद खराब है। 

उन्होंने कहा कि आज किसी भी विपक्षी दलों के साथ जनता का विश्वास नहीं है और ये सभी दल के प्रमुख नेता प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं। ये पार्टियां और इसके प्रमुख आज भी जनता के प्रमुख मुद्दों को नहीं उठा रहे हैं। आज दलित, शोषित, वंचित, पीड़ित, पिछड़े, किसानों और महिलाओं के ऊपर लगातार अत्याचार हो रहा है, उन्हें न्याय नहीं मिल पाता है। हर दिन हत्याएं और बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही है। युवा बेरोजगारी से और पुरा समाज महंगाई से जूझ रहा है। हर दिन किसान कर्ज़ के कारण आत्महत्या कर रहें हैं। किसानों को उनके फसल का उचित मूल्य नहीं मिल पाता है। विपक्षी दल ऐसे मुद्दों पर चर्चा भी नहीं करती। 
जनता इसलिए बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रही है जिसमें बहुजन समाज की बेटी बहन मायावती को बिहार और यूपी ही नहीं बल्कि पुरे भारत में बड़ी संख्या में बहुमत के साथ दिल्ली की गद्दी सौंपने को तैयार है।


संवाददाता सम्मलेन में केन्द्रीय प्रदेश प्रभारी लाल जी मेधानकर, केंद्रीय प्रदेश प्रभारी एडवोकेट सुरेश राव, प्रदेश अध्यक्ष शंकर महतो, प्रदेश महासचिव संजय मण्डल, प्रदेश महासचिव डा रंजन पटेल, प्रदेश महासचिव अमर आजाद इत्यादि मौजूद थे।

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM