राजद के कार्यकर्ता महागठबंधन को मजबूत करें : उद्दोग मंत्री समीर कुमार महासेठ

खबरे |

खबरे |

राजद के कार्यकर्ता महागठबंधन को मजबूत करें : उद्दोग मंत्री समीर कुमार महासेठ
Published : Sep 29, 2023, 5:46 pm IST
Updated : Sep 29, 2023, 5:46 pm IST
SHARE ARTICLE
photo
photo

महासेठ ने कहा कि राजद के इस कार्यालय से आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी का विजय जुलूस निकले , इसके लिए सभी अभी से कमर कस लें।

Patna: स्थानीय मलाही गांव में  बाढ़ राजद संगठन जिला कार्यालय का उद्घाटन करते हुए बिहार के उद्दोग मंत्री समीर कुमार महासेठ ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे इंडिया महागठबंधन को मजबूती प्रदान करते हुए आने वाले चुनाव में जुमलेबाज और डपोरशंखी बीजेपी की हुकूमत को उखाड़ फेंके। महासेठ ने कहा कि राजद के इस कार्यालय से आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी का विजय जुलूस निकले , इसके लिए सभी अभी से कमर कस लें।

उन्होंने सूबे में नीतीश -तेजस्वी सरकार द्वारा उद्दोग -धंधे को बढ़ावा देने के लिए उठाए जा रहे ठोस और प्रभावी कदम की विस्तार से जानकारी साझा करते हुए कहा कि महिलाओं को दस लाख तक ऋण की सुविधा मुहैया कराई जा रही है, जिसमें पांच लाख अनुदान राशि होगी। उन्होंने कहा कि व्यापारी की कोई जाति नहीं होती है। जो भी व्यापार करना चाहते हैं उन्हें राज्य सरकार भरपूर सहयोग और सम्बल प्रदान कर रही है। उन्होंने बाढ़ में भी उद्दोग -धंधे की नई इबारत लिखने का आश्वासन देते हुए कहा कि हमारे दरबाजे हमेशा हर जाति और मजहब के युवा और महिला उद्यमियों के लिए खुले हुए हैं। विशिष्ट अतिथि बिहार के पूर्व कानून मंत्री सह विधान पार्षद कार्तिकेय कुमार उर्फ कार्तिक मास्टर साहब ने कहा कि मुंगेर संसदीय क्षेत्र से हमारे  प्रत्याशी ललन बाबू की जीत सौ फीसदी सुनिश्चित है, जबकि भाजपा को उम्मीदवार तक नहीं मिल रहा है। मंच का संचालन कांग्रेस नेता हेमंत कुमार ने किया।

स्वागत गान युवा गायक निशांत रेशमी ने प्रस्तुत किया। अध्यक्षता करते हुए बाढ़ राजद संगठन  जिला अध्यक्ष नमिता नीरज सिंह ने पार्टी की विचारधारा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि मैं आखिरी सांस तक पार्टी  नेतृत्व और नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए काम करती रहूंगी। पंचायत और गांव स्तर पर पार्टी संगठन को मजबूत किए बिना न तो  मैं चैन से  बैठूंगी और न ही कार्यकर्ताओं को बैठने दूंगी। मौके पर लगभग दो दर्जन कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन में नई जिम्मेदारी देते हुए मनोनयन पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर राजद के तपे तपाये नेता दुलारचंद यादव, वरिष्ठ नेता सत्येन्द्र कुमार सिंह, सुरेन्द्र प्रसाद यादव, प्रधान महासचिव पंकज यादव, रामनरेश राही, आलोक कुमार सिंह, ईश्वर पासवान, मो० शाहीद, मलखान सिंह, सिंटू यादव सहित बड़ी संख्या में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता मौजूद थे।

Location: India, Bihar, Patna

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM