Bangalore News: बेंगलुरु में जन्मदिन का केक खाने से बच्चे की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर!

खबरे |

खबरे |

Bangalore News: बेंगलुरु में जन्मदिन का केक खाने से बच्चे की मौत, माता-पिता की हालत गंभीर!
Published : Oct 8, 2024, 4:29 pm IST
Updated : Oct 8, 2024, 4:29 pm IST
SHARE ARTICLE
Child dies after eating birthday cake in Bengaluru news in hindi
Child dies after eating birthday cake in Bengaluru news in hindi

बलराज स्विगी कंपनी में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता है।

Child dies after eating birthday cake in Bengaluru News in Hindi: बेंगलुरु के भुवनेश्वरी नगर इलाके में सोमवार को जन्मदिन का केक खाने से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। उनके माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों किम्स अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। हालत गंभीर बताई जा रही है. जोड़े की पहचान बलराज और नागलक्ष्मी के रूप में की गई है। उनके बच्चे का नाम धीरज था। बलराज स्विगी कंपनी में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करता है। रविवार 6 अक्टूबर को एक ग्राहक ने केक का ऑर्डर कैंसिल कर दिया, जिसके बाद बलराज केक अपने घर ले आए.

हालांकि, कुछ खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बलराज ने अपने बेटे के जन्मदिन पर स्विगी के जरिए बेकरी से केक ऑर्डर किया था. उन्होंने अपने बेटे धीरज का जन्मदिन मनाया. पूरे परिवार ने एक साथ केक काटा और खाया. फिर खाना खाया और सो गए.

सोमवार की सुबह तीनों के पेट में दर्द होने लगा, अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो गयी. वे दर्द से चिल्लाए. उसकी चीख सुनकर पड़ोसी आए और उसे अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी. बलराज और नागलक्ष्मी बेहोश थे। अधिकारी उसके होश में आने के बाद उसका बयान लेने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अधिकारियों को फूड पॉइजनिंग का संदेह है।

पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या के प्रयास का हो सकता है. हालांकि, घटना के पीछे के असली कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. केक को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट का इंतजार है.

स्विगी ने बयान जारी कर कहा- खाद्य सुरक्षा हमारी प्राथमिकता 

स्विगी ने भी घटना पर बयान जारी किया. कंपनी ने कहा कि बेंगलुरु की घटना से हम दुखी हैं. हमारी संवेदनाएं परिवार के प्रति हैं। हमारी टीम पीड़ित परिवार से मिलने अस्पताल गई. उन्हें हरसंभव मदद दी जा रही है. हम इस मामले की जांच में अधिकारियों को पूरा सहयोग भी दे रहे हैं. खाद्य सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. हम अपने प्लेटफॉर्म पर केवल उन्हीं रेस्तरां को शामिल करते हैं जिनके पास FSSAI लाइसेंस है।

आपको बता दें कि बेंगलुरु से पहले पंजाब के पटियाला में केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत का मामला सामने आया है. परिवार ने 24 मार्च को बच्ची के जन्मदिन के लिए जोमैटो से केक ऑर्डर किया था. केक खाने के बाद बच्ची समेत परिवार के चार अन्य सदस्यों की हालत बिगड़ गई. सभी को उल्टी हो रही थी. पुलिस ने इस मामले में बेकरी के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

(For more news apart from Child dies after eating birthday cake in Bengaluru news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)

Location: India, Karnataka, Bengaluru

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM