Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release Update: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

खबरे |

खबरे |

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release Update: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'
Published : Oct 11, 2024, 12:55 pm IST
Updated : Oct 11, 2024, 12:55 pm IST
SHARE ARTICLE
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release Date, Platform News In Hindi
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release Date, Platform News In Hindi

 स्त्री 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद राजकुमार राव एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आए हैं।

'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' OTT Release Date & Platform Update News In Hindi: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.  स्त्री 2 की ऐतिहासिक सफलता के बाद राजकुमार राव एक बार फिर प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आए हैं।

बता दे कि टी-सीरीज़ फ़िल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स, कथावाचक फ़िल्म्स और वकाओ फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, इस फ़िल्म (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release date In Hindi) ने अपने ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद से ही फैंस के बीच काफ़ी उत्साह पैदा कर दिया है।

राज शांडिल्य (ड्रीम गर्ल फेम) द्वारा निर्देशित, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो एक नवविवाहित जोड़े की गलतफहमी और उनके अंतरंग वीडियो की कहानी में कॉमेडी, रोमांस और नैतिक शिक्षाओं को मिलाने का प्रयास करता है।  फिल्म की कहानी विक्की (राजकुमार राव), एक मेहंदी कलाकार और विद्या (तृप्ति डिमरी), एक डॉक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी पहली रात को यादगार के तौर पर रिकॉर्ड करने की योजना बनाते हैं। हालांकि, जब कोई वीडियो सीडी चुरा लेता है, तो उनकी योजनाएँ गड़बड़ा जाती हैं। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो विक्की और विद्या की एक हास्यप्रद लेकिन जटिल कहानी प्रस्तुत करता है. When, Where To Watch Rajkummar Rao’s Film Vicky Vidya Ka Woh Wala Video)


बता दे कि विक्की विद्या का वो वाला वीडियो बॉक्स-ऑफिस पर जिगरा से टकराने के लिए तैयार है , जिसमें आलिया भट्ट और वेदांग रैना मुख्य किरदार में हैं।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ओटीटी रिलीज डेट
'Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' OTT Release Date & Platform News In Hindi

प्यार, कॉमेडी और दिलचस्प ट्विस्ट के रोमांचक मिश्रण के रूप में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो आज रिलीज हो चुकी है.  वहीं फिल्म देखने वालों के बीच भी उत्साह बढ़ता जा रहा है, ऐसे में कई लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसकी रिलीज के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालिया अपडेट के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने कथित तौर पर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीदें हैं. राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी स्टारर इस फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज़ के लगभग दो महीने बाद डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर आने की उम्मीद है, संभवतः नवंबर के अंत या दिसंबर की शुरुआत में।('Vicky Vidya Ka Woh Wala Video' OTT Release Date & Platform Update News In Hindi)

यहां आपको जानकारी दे दें कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की सटीक रिलीज़ की तारीख के बारे में आधिकारिक पुष्टि अभी तक घोषित नहीं की गई है।

(For more news apart from Vicky Vidya Ka Woh Wala Video OTT Release  Date & Platform Update News In Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM