Is Ankita Lokande Pregnant : बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हुईं अंकिता लोकंडे, रिंकू-जिग्ना को दिया हिंट

खबरे |

खबरे |

Is Ankita Lokande Pregnant : बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट हुईं अंकिता लोकंडे, रिंकू-जिग्ना को दिया हिंट
Published : Nov 16, 2023, 5:36 pm IST
Updated : Nov 16, 2023, 5:36 pm IST
SHARE ARTICLE
Is Ankita Lokande Pregnant ?
Is Ankita Lokande Pregnant ?

अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसी बातें शेयर की जो घरवालों को काफी अच्छी लगी. सभी खुशियां मनाने लगे. 

Is Ankita Lokande Pregnant : बिग बॉस  17 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है.  घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं लेटेस्ट एपीसोड में घर में सभी नन्हें मेहमान की बात करते नजर आए. दरहसल, अंकिता लोखंडे ने कुछ ऐसी बातें शेयर की जो घरवालों को काफी अच्छी लगी. सभी खुशियां मनाने लगे. 

Is Ankita Lokande Pregnant क्या अंकिता लोकंडे प्रेग्नेंट हैं?

बता दें कि इन दिनों अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जबर्दस्त लड़ाई चल रही है। पिछले दिनों अंकिता ने पति विक्की को लात मारकर अपने पास से भगा दिया था. वहीं अब अंकिता घरवालों के सामने अपनी प्रेग्नेंसी की बात करते नजर आई. दरहसल, अंकिता ने यह बात ​​​​रिंकू और जिग्ना से शेयर की।  अंकिता अपने हेल्थ के बारें में बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी ((Is Ankita Lokande Pregnant) ) का हिंट दिया। अंकिता ने कहा कि आजकल रोज शाम मुझे उल्टी जैसा फील हो रहा है और कुछ खट्टा खाने को दिल कर रहा है. ये मेरे साथ रोज ही हो रहा है. 

यह सुन रिंकू धवन और जिग्ना काफी खुश हो जाती है और कहती है कि यह तो अच्छी खबर है. हम तो काफी खुश है. इस पर अंकिता शर्मा जाती है और बात को टालने लगती है. अंकिता कहती है हम बिग बॉस के घर में है, यहां यह कैसे हो सकता है. इस पर रिंकू और जिगना अंकिता को छेड़ते हुए कहती है कि ये पिछले कर्म भी तो हो सकते हैं. 

ये बातें अंकिता ने विक्की के सामने नहीं कही. हालांकि इस पर रिंकू और जिगना काफी खुश नजर आई और कहा कि अगर ऐसा है तो वह अंकिता का ख्याल रखेगी। वैसे अंकिता सच में प्रेग्नेंट है या फिर ये सब बस खुद पर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रही है यो तो  वक्त के साथ पता चल ही जाएगा। 

बता दें कि अंकिता और विक्की साल 2021 में शादी की थी और अब दोनों एक साथ बिग बॉस के घर में नजर आ रहे हैं. फिलहाल इन दिनों दोनों के बीच काफी कुछ चल रहा है. बीते एपिसोड में देखा गया था कि अंकिता विक्की से काफी नाराज थी और उसे लात मारकर अपने पास से भगा दिया था.  वह विक्की जैन से कहती है, '' मत कर मुझे नहीं पता, मैं लात दे दुंगी, तुम बहुत स्वार्थी हो, इडियट हो. तेरे साथ रहकर किस्मत खराब हो गई। अब भूल जा कि हम शादीशुदा हैं. आज से तु अलग , मैं अलग, तु हमेशा से ऐसा ही था, शातिर, तुने मुझे यूज किया है, प्लीज जाइये आप यहां से।

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM