Bollywood News: मेहता बॉयज़ से लेकर दो पत्ती तक, ये हैं OTT पर की मोस्ट अवेटेड 5 शो और फ़िल्में

खबरे |

खबरे |

Bollywood News: मेहता बॉयज़ से लेकर दो पत्ती तक, ये हैं OTT पर की मोस्ट अवेटेड 5 शो और फ़िल्में
Published : Oct 4, 2024, 6:05 pm IST
Updated : Oct 4, 2024, 6:05 pm IST
SHARE ARTICLE
From Mehta Boys to Do Patti 5 most awaited shows and films on OTT latest news in hindi
From Mehta Boys to Do Patti 5 most awaited shows and films on OTT latest news in hindi

 डरावने थ्रिलर से लेकर अपलिफ्टिंग ड्रामा तक, ये पांच फिल्में आने वाले समय में देखने लायक शीर्ष ओटीटी रिलीज़  होने वाली है.

From Mehta Boys to Do Patti 5 most Awaited Shows and Films on OTT latest News in Hindi: इन दिनों ज्यादातर लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में और वेबसीरीज देखना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म भी हर हफ़्ते आकर्षक नई सामग्री से भरे रहते हैं। यहां हमने पांच आगामी प्रोजेक्ट्स की सूची तैयार की है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 डरावने थ्रिलर से लेकर अपलिफ्टिंग ड्रामा तक, ये पांच फिल्में आने वाले समय में देखने लायक शीर्ष ओटीटी रिलीज़  होने वाली है.

1. दो पत्ती: एक मनोरंजक रहस्य थ्रिलर

कृति सनोन और शहीर शेख अभिनीत दो पत्ती फैंस को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है। महिला-केंद्रित कथानक और बेहतरीन सस्पेंस के साथ, यह फिल्म एक रोमांचक सफर का वादा करती है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक अजीबोगरीब मामले को उजागर करती है जो अप्रत्याशित तरीकों से दो जिंदगियों को आपस में जोड़ती है। उम्मीद है कि बेहतरीन प्रदर्शन और रोमांचक क्षणों से भरपूर एक ओटीटी थ्रिलर के लिए तैयार रहें।

2. द मेहता बॉयज़: एक दिल को छू लेने वाला युवावस्था नाटक

मेहता बॉयज़ (The Mehta Boys) एक भावनात्मक रोलरकोस्टर होने का वादा करता है, जो दर्शकों को हंसी, जीवन के सबक और मार्मिक क्षणों से भरी एक पुरानी यात्रा पर ले जाता है। कथानक एक पिता-पुत्र की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो एक अप्रत्याशित 48 घंटे के रोमांच में एक साथ आ जाते हैं, जिससे उन्हें अपने टूटे हुए रिश्ते और गहरी असहमतियों का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। कॉमेडी और ड्रामा का ताज़ा मिश्रण इस फ़िल्म में पीढ़ीगत तनाव और मानव विकास की खूबसूरती से जांच करता है। अद्भुत अविनाश तिवारी और बोमन ईरानी अभिनीत मेहता बॉयज़ एक ऐसी फ़िल्म बनने जा रही है जिसे हर उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा।

3. सिटाडेल: हनी बनी - ग्लोबल स्पाई एडवेंचर

सिटाडेल: हनी बनी, जासूसी और गुप्त अभियानों की रोमांचक दुनिया पर आधारित एक भारतीय स्पिन-ऑफ है, जिसे उसी टीम द्वारा निर्मित किया गया है जिसने अंतर्राष्ट्रीय सनसनी सिटाडेल का निर्माण किया था। इस हाई-ऑक्टेन सीरीज़ में एक्शन, ड्रामा और वैश्विक साज़िश है, जिसमें नए किरदार हैं। अगर आपको मूल सिटाडेल सीरीज़ पसंद आई है, तो यह भारतीय रीमेक आपको स्क्रीन से चिपकाए रखेगी।

4. बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आधिकारिक तौर पर फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीज़न के प्रीमियर की तारीख का खुलासा कर दिया है। मूल कलाकार महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा सजदेह और भावना पांडे, दिल्ली के उच्च समाज के कुछ नए सदस्यों के साथ वापस आएंगे, जिनमें प्रसिद्ध अभिनेत्री नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी और अभिनेता रणबीर कपूर की बहन ज्वैलरी डिजाइनर रिद्धिमा कपूर शामिल हैं ।

5. मंडला मर्डर्स: एक रोमांचक रहस्य

मंडला मर्डर्स (Mandala Murders) एक जबरदस्त थ्रिलर होने का वादा करता है। इस मनोरंजक रहस्य में वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जबकि वैभव राज गुप्ता उनके सह-कलाकार हैं। यह सीरीज़ सस्पेंस, एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक कहानी का वादा करती है। सुरवीन चावला और जमील खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो रहस्य को और बढ़ाते हैं। मंडला मर्डर्स क्षितिज पर सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित थ्रिलर में से एक है, जिसमें एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी और एक रोमांचक कहानी है।

(For more news apart fromFrom Mehta Boys to Do Patti 5 most awaited shows and films on OTT latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM