Aniruddhacharya News: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में आने की बताई असली वजह!

खबरे |

खबरे |

Aniruddhacharya News: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में आने की बताई असली वजह!
Published : Oct 11, 2024, 5:19 pm IST
Updated : Oct 11, 2024, 5:19 pm IST
SHARE ARTICLE
Aniruddhacharya reveals real reason for coming Bigg Boss 18 news in hindi
Aniruddhacharya reveals real reason for coming Bigg Boss 18 news in hindi

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सार्वजनिक रूप से अपने अनुयायियों से माफ़ी मांगी है और बिग बॉस से अपने जुड़ाव के बारे में बताया है।

Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18 News In Hindi: सोशल मीडिया पर मशहूर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने बिग बॉस 18 के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में आकर सबको चौंका दिया, हालांकि उन्होंने पहले भी रियलिटी शो की आलोचना की थी। आध्यात्मिक उपदेशक ने पहले घोषणा की थी कि वह बिग बॉस में आने के लिए किसी भी वित्तीय प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगे, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं । उनके अचानक आने से उनके अनुयायी निराश हो गए और उन्हें लगा कि शो में शामिल होने का उनका फैसला विश्वासघात था। (Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मांगी माफी

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने सार्वजनिक रूप से अपने अनुयायियों से माफ़ी मांगी है और बिग बॉस से अपने जुड़ाव के बारे में बताया है। "मैं वहां एक अतिथि के रूप में गया था, उम्मीदवार के रूप में नहीं, और वहां जाने का मेरा एकमात्र उद्देश्य अठारह प्रतिभागियों को आशीर्वाद देना था, जो बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हैं और उन्हें तीन महीने तक वहां रहना होता है, लेकिन मैं यहां आपके साथ 'कथा' सुना रहा हूं।"( Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

वायरल वीडियो में अनिरुद्धाचार्य महाराज इस मुद्दे पर बोलते हुए नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं, ''आपका यह बेटा, यह सेवक आपसे क्षमा मांगता है कि अगर बिग बॉस में मेरे आने से किसी सनातनी को ठेस पहुंची हो। मेरा उद्देश्य सनातन मूल्यों को बढ़ावा देना था, प्रतिस्पर्धा करना नहीं। आप निश्चिंत रहें, जब तक सांस रहेगी, सनातन की ही बात करूंगा। मैं आपसे लाख बार क्षमा मांगता हूं, लेकिन जान लें कि जब तक जिंदा हूं, सनातन मूल्यों की ही बात करता रहूंगा।''(Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18)

उन्होंने आगे कहा कि वह बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने नहीं आए थे, बल्कि वह सिर्फ उम्मीदवारों को आशीर्वाद देने के लिए मेहमान के तौर पर आए थे। उन्होंने कहा, "मैंने बिग बॉस में हिस्सा नहीं लिया था, जैसा कि मैंने पहले कहा था। मैं शो का मुख्य कलाकार नहीं था, मैं सिर्फ मेहमान था।"

(For more news apart from Aniruddhacharya Reveals Real Reason For Coming Bigg Boss 18 news in Hindi stay tuned to Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM