jio cheapest plan news: 75 रुपये में Jio का सबसे सस्ता प्लान, जानें इसकी वैलिडिटी

खबरे |

खबरे |

jio cheapest plan news: 75 रुपये में Jio का सबसे सस्ता प्लान, जानें इसकी वैलिडिटी
Published : Apr 8, 2024, 4:58 pm IST
Updated : Apr 8, 2024, 4:58 pm IST
SHARE ARTICLE
Jio cheapest plan for Rs 75, know its validity news in hindi
Jio cheapest plan for Rs 75, know its validity news in hindi

जियो का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी भी है। जियो का यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है।

jio cheapest plan news in hindi: रिलायंस जियो अपने सबसे सस्ते प्लान के लिए जाना जाता है। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने सस्ते प्लान के लिए जानी जाती है। Jio अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करता है। कंपनी अपने ग्राहकों का खास ख्याल रखते हुए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ज्यादा दिनों की वैलिडिटी, डेटा और फ्री सब्सक्रिप्शन के फायदे वाले सस्ते प्लान भी पेश करती है।

जियो का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये का है जिसकी वैलिडिटी भी है। जियो का यह प्लान जियो फोन यूजर्स के लिए है। जियो फोन यूजर्स के लिए यह जियो का सबसे सस्ता प्लान है। जियो के सस्ते प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस और इंटरनेट जैसी तमाम सेवाएं मिलती हैं।

JioPhone का 75 रुपये वाला प्लान 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें प्रतिदिन 0.1MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा 200MB अतिरिक्त डेटा मिलता है। कुल मिलाकर जियो के इस प्लान में 2.5GB डेटा मिलता है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान की खास बात यह है कि यह रिचार्ज सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है।

जियो के 91 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें प्रतिदिन 0.1MB डेटा मिलेगा। इसके अलावा 200MB अतिरिक्त डेटा मिलता है। कुल मिलाकर जियो के इस प्लान में 3GB डेटा मिलता है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 फ्री एसएमएस मिलते हैं।

अधिकांश उपभोक्ताओं को अपेक्षा से अधिक इंटरनेट डेटा की आवश्यकता होती है। वे सिर्फ कम दरों पर डेटा चाहते हैं।' कॉलेज और पेशेवर छात्रों को ऐसी ज़रूरतें अधिक होती हैं। इसलिए उन्हें इन प्लान के साथ डेटा प्लान अलग से रिचार्ज कराना होगा। यह प्लान उन ग्राहकों के लिए बेस्ट है जिनका बजट कम है। वह कम बजट में वैलिडिटी चाहते हैं, साथ ही फ्री कॉल का भी फायदा उठाना चाहते हैं।

JioPhone ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा प्लान, जो सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं। इसमें जियो कॉलिंग और फ्री एसएमएस के साथ ज्यादा वैलिडिटी वैलिडिटी और डेटा बेनिफिट भी मिल सकता है।

जियो का 125 रुपये का रिचार्ज प्लान

125 रुपये का यह प्लान (Jio 125 प्लान) आपको 23 दिनों की वैधता के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 0.5 एमबी डेटा देता है। इसके साथ ही आप 300 फ्री एसएमएस भी पा सकते हैं।

जियो का 152 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान में JioPhone ग्राहकों को वही फायदे मिलते हैं, जो 125 रुपये वाले प्लान में मिलते हैं। हालांकि, इन दोनों प्लान के बीच एकमात्र अंतर यह है कि Jio का 152 रुपये का रिचार्ज प्लान (Jio 152 रुपये प्लान) 23 दिनों के बजाय 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

(For more news apart from Jio cheapest plan for Rs 75, know its validity news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM