Atishi News: 'दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश चल रही, आतिशी का बड़ा आरोप

खबरे |

खबरे |

Atishi News: 'दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश चल रही, आतिशी का बड़ा आरोप
Published : Apr 12, 2024, 12:00 pm IST
Updated : Apr 12, 2024, 12:00 pm IST
SHARE ARTICLE
aap minister atishi claim' Conspiracy going on to impose President's rule in Delhi news in hindi
aap minister atishi claim' Conspiracy going on to impose President's rule in Delhi news in hindi

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को एक पुराना मामला उठाकर बर्खास्त कर दिया गया है.

Atishi News: दिल्ली एक्साइज केस में  सीएम केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद  से आप काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है. पार्टी के कई मंत्री और विधायक इस्तीफा दे रहे हैं.  वहीं इस बीच आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस कर आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली की चुनी हुई अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ बड़ी राजनीतिक साजिश रची जा रही है और दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश है. उन्होंने उपराज्यपाल द्वारा गृह मंत्रालय को लिखे गए पत्रों पर भी आपत्ति जताई है.

शुक्रवार को केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए आतिशी ने कहा कि हमें विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि बीजेपी शासित केंद्र सरकार आने वाले दिनों में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने जा रही है. आतिशी ने उपराज्यपाल द्वारा गृह मंत्रालय को लिखे पत्र पर आपत्ति जताई है.

'सरकार गिराने की है बड़ी साजिश'

उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को एक पुराना मामला उठाकर बर्खास्त कर दिया गया है. यह अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने की बड़ी साजिश है. अरविंद केजरीवाल को भाजपा शासित केंद्र और ईडी ने झूठे मामले में फंसाकर गिरफ्तार किया है। बीजेपी जानती है कि वो दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकती, इसलिए वो चुनी हुई अरविंद केजरीवाल सरकार को  साजिश के तहत गिराना चाहती है.

राष्ट्रपति शासन लगाना गैरकानूनी'

आतिशी ने आगे कहा, अगर राजनीतिक साजिश के तहत दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया गया तो यह गैरकानूनी होगा। हम दिल्ली के लोगों से भी कह रहे हैं कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि आपको यह देखना होगा कि दिल्ली में पिछले कई दिनों से किसी भी अफसर की पोस्टिंग नहीं हो रही है... दिल्ली में कई विभाग खाली हैं...प्रमुख विभागों में अधिकारियों के तबादले कई महीनों से रुके हुए हैं। LG साहब पिछले एक हफ्ते से MHA को बिना किसी कारण दिल्ली सरकार के खिलाफ चिट्ठी लिख रहे हैं...एक 20 साल पुराने केस को उठाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री के सचिव को बर्खास्त कर दिया गया... ये सब बताता है कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश हो रही है..." वे दिखाना चाहते हैं कि दिल्ली में संवैधानिक संकट है। हम इसके खिलाफ कोर्ट भी जाएंगे.

आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी एक फर्जी केस में बिना किसी सबूत के हुई है... ये दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की एक साजिश है... जो अरविंद केजरीवाल ने वादा किया कि वे दिल्ली की महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपये देंगे, इसे रोकने की साजिश राजनीतिक प्रतिद्वंदियों द्वारा की जा रही है..."

(For more news apart from aap minister atishi claim' Conspiracy going on to impose President's rule in Delhi news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)

Tags: delhi

Location: India, Delhi, New Delhi

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM