Himachal Pradesh News: ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कंगना ने मांगे 1 करोड़- विक्रमादित्य

खबरे |

खबरे |

Himachal Pradesh News: ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कंगना ने मांगे 1 करोड़- विक्रमादित्य
Published : May 21, 2024, 6:29 pm IST
Updated : May 21, 2024, 6:29 pm IST
SHARE ARTICLE
Kangana asked for 1 crore to become brand ambassador said Vikramaditya news in hindi
Kangana asked for 1 crore to become brand ambassador said Vikramaditya news in hindi

मंडी लोकसभा सीट से 6 बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह और उनके परिवार का गहरा रिश्ता है। 

Himachal Pradesh News In Hindi: खुद को हिमाचल की बेटी बताने वाली कंगना रनौत ने राज्य की ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सरकार से प्रतिदिन 45 लाख रुपये की मांग की है। आवास, भोजन, यात्रा आदि का शेष खर्च अलग से वहन किया जाना था। यह सब रिकॉर्ड पर है। सारा खर्चा मिलाकर करीब एक करोड़ रुपए प्रतिदिन था। इनका हिमाचल की जनता से कोई लेना-देना नहीं है। '

यह दावा मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और हिमाचल के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने एक निजी चैनल से खास बातचीत के दौरान किया। मंडी लोकसभा सीट से 6 बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह और उनके परिवार का गहरा रिश्ता है। 


विक्रमादित्य का यह पहला लोकसभा चुनाव है और उनका मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत से है। फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली कंगना की भी ये पहली पसंद हैं। मंडी संसदीय क्षेत्र में दोनों पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। 

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनका अभियान अच्छा चल रहा है। लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। मुझे विश्वास है कि इस बार मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता जीतेगी। हम यहां विकास कार्य को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी मंशा साफ है। यहां की टूटी सड़कों की मरम्मत करायी जानी है। नई सुरंगें बनाई जानी हैं। यहां दो जगहों भूभू और जालोरी पर सुरंग बेहद अहम है। हमने इस मामले को केंद्र में भी उठाया है। कुल्लू में मेडिकल कॉलेज बनाने का वादा भी पूरा किया जाएगा। 

विक्रमादित्य ने कहा कि हम स्वतंत्र मन से चुनाव लड़ रहे हैं। मैं लोगों से मिल रहा हूं। वे उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। वीरभद्र सिंह जी का नाम हमारे साथ है। लोगों में आस्था है। हम नई आशा और नई सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं।' मुझे पूरा विश्वास है कि हम यहां जीतेंगे। 
ये भारतीय जनता पार्टी की मजबूरी है।

मंडी सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों में से एक आरएसएस प्रचारक रहे हैं। उन्होंने खुद कहा है कि कंगना को टिकट देने से बीजेपी नेता और कार्यकर्ता दुखी हैं। एक एक्टर को मुंबई से पैराशूट से यहां उतारा गया। क्या भाजपा में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं था जो मंडी से चुनाव लड़ सके? ऐसे व्यक्ति को टिकट क्यों दिया गया जिसका जनता से कोई लेना-देना नहीं है, जिसने कभी सहयोग नहीं किया? ये बड़ा सवाल आज बीजेपी के अंदर खड़ा हो गया है। 

उन्होंने कहा कि मुझे मशहूर होने की जरूरत नहीं है। कंगना रनौत को प्रसिद्धि पाने पर बधाई। हमें उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहिए। मैं जहां हूं वहीं खुश हूं। कंगना ने ऑन रिकॉर्ड कहा कि फिलहाल मेरे पास पेंडिंग प्रोजेक्ट्स हैं और 5 से 6 फिल्में पाइपलाइन में हैं, जो अभी पूरी नहीं हुई हैं। अब अगर उन्हें ये फिल्में पूरी करनी होंगी तो जाएंगी। यहां बैठे रहने से ये नहीं होगा। ऐसे में लोगों की देखभाल कौन करेगा? पिछले साल इतनी बड़ी आपदा आई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लोगों से कोई संपर्क नहीं। इसलिए लोगों ने मन बना लिया है कि उन्हें अपनी फिल्म वापस मुंबई भेजनी है।

(For more news apart from Kangana asked for 1 crore to become brand ambassador said Vikramaditya news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)

SHARE ARTICLE
Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM