'12th Fail' actress Medha Shankar: कौन है '12वीं फेल' की एक्ट्रेस मेधा शंकर, फिल्म में अपनी मासूमियत से जीता सभी का दिल

खबरे |

खबरे |

'12th Fail' actress Medha Shankar: कौन है '12वीं फेल' की एक्ट्रेस मेधा शंकर, फिल्म में अपनी मासूमियत से जीता सभी का दिल
Published : Jan 10, 2024, 12:08 pm IST
Updated : Jan 10, 2024, 12:09 pm IST
SHARE ARTICLE
'12th Fail' actress Medha Shankar
'12th Fail' actress Medha Shankar

फिल्म में विक्रांत मैसी ने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार को निभाया है. जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है.

Who is '12th Fail' actress Medha Shankar? विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12 वीं फेल लागातार चर्चा में बनी हुई है. फिल्म की हर जगह तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म ने IMDB रेटिंग में सभी फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के आईपीएस अधिकारी बनने के संघर्ष को बयां करती है. वहीं फिल्म मनोज कुमार शर्मा की प्यारी सी लव-स्टोरी को भी दिखाती है. 

फिल्म में विक्रांत मैसी ने आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार को निभाया है. जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. वहीं एक्ट्रेस मेधा शंकर ने मनोज कुमार शर्मा की प्रेमिका श्रद्धा जोशी का किरदार निभाया है. मेधा ने जिस मासूमियत से श्रद्धा जोशी के किरदार को पर्दें पर उतारा है उसका हर कोई दिवाना हो गया है. वहीं अब वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है.  अपनी शानदार एक्टिंग और सादगी से मेधा ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. 

एक्ट्रेस रातों-रात लाइमलाइट में आ गई है. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स मिलीयन में पहुंच गए है. मेधा शंकर हर जगह छाई हुई है. 

कौन है मेधा शंकर

मेधा शंकर एक एक्ट्रेस होने के साथ- साथ संगर और मॉडल भी है.  मेधा नोएडा की रहने वाली है. मेधा के पिता का नाम अभय शंकर और मां का नाम रचना राज शंकर है। मेधा का एक छोटे भाई भी है जिसका नाम अपूर्व शंकर है। मेधा ने  दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया है।  वहीं फैशन प्रबंधन की मास्टर डिग्री भी हासिल की है।

मेधा के करियर की बात करें तो मेधा ने शुरूआती दिनों में कई टीवी शो में काम किया है. उन्होंने 2019 में, टेलीविजन सीरीज “बीचम हाउस” से एंक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.  वहीं 2021 में वह  Disney+ Hotstar की वेब सीरीज “दिल बेकरार” में नजर आई थी. मेधा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘शादिस्थान’ से अपना डेब्यू किया था। इतना काम करने बात भी उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी. वहीं 12वीं फेल ने  मेधा को नई पहचान दिला दी है.

 12वीं फेल में वो श्रद्धा जोशी के किरदार को इतनी सादगी से निभाई है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. फिल्म में एक सीन है जिसमें वो मनोज शर्मा के किरदार निभा रहें विक्रांत मैसी से कहती है कि  'तुमने कहा था कि अगर मैं हां कह दूं तो तुम दुनिया उलट-पुलट कर दोगे। मनोज मैं आ कहती हूं कि आई लव यू... जाओ अब दुनिया पलट दो।' मनोज इसके बाद जोश में भरकर दौड़ता है और उसकी यह दौड़ इंटरव्‍यू क्‍लीयर करने के बाद ही थमती है। यह सीन हर किसी का फेवरेट सीन बन गया है. वहीं अब लोग मेधा शंकर को हर जगह फोलो करने लगे है.

(For more news apart from Who is '12th Fail' actress Medha Shankar , stay tuned to Rozana Spokesman hindi)

SHARE ARTICLE

ROZANASPOKESMAN

Advertisement

 

Congress ਦੇਵੇਗੀ Farmers ਨੂੰ Delhi ਜਾਣ ਨੂੰ ਰਾਹ, Punjab ਦੇ MP Dr. Amar Singh ਕਰ ਗਏ ਐਲਾਨ!

28 Sep 2024 5:58 PM

ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਲਈ PU ਚੋਣਾਂ 'ਚ ਪਾਰਟੀਆਂ ਦੇ ਫਸੇ ਸਿੰਙ, ਸ਼ੁਰੂ ਹੋ ਗਿਆ ਜ਼ੋਰਦਾਰ ਪ੍ਰਚਾਰ ਤੇ ਠੋਕ ਕੇ ਬੋਲਦੇ ਮੁੰਡੇ!

31 Aug 2024 4:52 PM

ਕੀ ਹੈ HPV ਵਾਇਰਸ ਅਤੇ ਕਿਹੜੇ ਲੋਕਾਂ ਨੂੰ ਇਸ ਦਾ ਜ਼ਿਆਦਾ ਖ਼ਤਰਾ ਰਹਿੰਦਾ ਹੈ?

31 Aug 2024 4:48 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:46 PM

'ਦਸਤਾਰ ਤੋਂ ਬਿਨਾਂ ਮੈਂ ਅਧੂਰਾ ਹਾਂ', ਦੇਖੋ Yograj ਨੇ ਜ਼ਿੰਦਗੀ 'ਚ ਕਿਹੜਾ ਕੀਤਾ ਸੀ ਸਭ ਤੋਂ ਵੱਡਾ ਗੁਨਾਹ

31 Aug 2024 4:44 PM

ਦੇਖੋ Dhanveer ਅੱਜ ਵੀ ਜਦੋ Lucky ਅਤੇ Navdeep ਨੂੰ ਦੇਖਦੇ ਨੇ ਤਾਂ ਕਿਹੜੀ ਪੁਰਾਣੀ Memory ਅਉਂਦੀ ਹੈ ਯਾਦ

31 Aug 2024 4:41 PM